Umaria Accident
Umaria Accident  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Umaria Accident : शहडोल से कटनी जा रही कार पेड़ से टकराई- हादसे में दो की मौत

Priyanka Yadav

उमरिया, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, आए दिन सड़कों पर मौत का तांडव देखने को मिलता है, अब भीषण हादसे की खबर मध्यप्रदेश के उमरिया से सामने आई है। उमरिया के छोटी पाली के पास हुए भीषण हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

पेड़ से टकराई कार :

ये हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर उमरिया और चंदिया के बीच छोटी पाली-दुब्बार में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ शहडोल से कटनी जा रही एक कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का इंजन अगली सीट के ऊपर तक पहुंच गया। इससे सामने बैठे दोनों युवक कार में बुरी तरह से फंस गए और उनकी मृत्यु हो गई। जबकि कार के पिछले हिस्से में बैठे दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

शहडोल स्थित किसी वैवाहिक आयोजन में शामिल होने गए थे ये सभी :

बताया जा रहा है कि, ये सभी शहडोल स्थित किसी वैवाहिक आयोजन में शामिल होने गए थे। देर रात अपने गृह जिले कटनी जाने के लिए शहडोल से निकले थे। इसी दौरान हाईवे पर स्थित पाली दुब्बार गांव में सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया गया है कि कार बेहद तेज गति से जा रही थी और इसी दौरान अचानक बहक गई। जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई है।

MP में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी :

बताते चलें कि, प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- यात्रियों से भरी बस अचानक पेड़ से टकराई, कई लोग घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT