Umaria: तालाब में डूबने से CISF जवान की हुई मौत
Umaria: तालाब में डूबने से CISF जवान की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Umaria: पिकनिक बन गई काल...तालाब में डूबने से CISF जवान की हुई मौत

Priyanka Yadav

उमरिया, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में हुई भारी बारिश के बाद लगातार नदी तालाब और झरने उफान पर हैं। ऐसे में लोग अपनी जान को जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर नहाने जा रहे है। ऐसे में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। ऐसी ही एक खबर अब उमरिया से सामने आई है, यहां CISF जवान की तालाब में डूबने से मौत हो गई है।

CISF जवान की मौत:

गुरुवार को CISF जवान अपने दोस्तों के पिकनिक मनाने गए थे, पिकनिक मनाने के बाद ये लोग पास के शिवधाम तालाब में नहाने गए और नहाने के दौरान डूब गए। तालाब में डूबने से CISF जवान की मौत हो गई वहीं दोनों दोस्त घायल है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। हादसे में जितेंद्र जाट की मौत हो गई। वहीं 2 जवानों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां जवानों का प्राथमिक उपचार किया गया।

CISF जवान की मौत

लगातार सामने आ रही हैं डूबने से मौत की घटनाएं :

एमपी के कई जिलों में डूबने से मौत की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं। बीते दिनों ही छत्तीसगढ़ में वाटरफॉल में मध्यप्रदेश के सिंगरौली के रहने वाले 7 लोग डूब गए थे, ये सभी लोग जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे, यहां दोपहर के समय ये सभी लोग नहाने के लिए पानी में उतर गए, इस दौरान अचानक पानी का जलस्तर बढ़ने लगा और 7 लोग डूब गए। इनमें से 6 लोगों की मौत हो गई है।

बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों में बीते दिनों हुई बारिश के चलते बुरा हाल है। इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा था- मध्यप्रदेश में विगत दिनों हुई भारी बारिश से कई बांध, नदी-नाले उफान पर हैं। मेरी आप सभी से अपील है कि इस समय नदी-नालों के आसपास ना जाएं। अगर हम सावधान रहें तो अमूल्य जीवन की रक्षा तथा होने वाले नुकसान को कम या शून्य कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT