एक सैकड़ा लोगों की मदद के लिए कलेक्टर ने बढ़ाये हाथ
एक सैकड़ा लोगों की मदद के लिए कलेक्टर ने बढ़ाये हाथ Afsar Khan
मध्य प्रदेश

एक सैकड़ा लोगों की मदद के लिए कलेक्टर ने बढ़ाये हाथ

Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर उमरिया जिले में लॉक डाउन घोषित किया गया है, वहीं जिले के ग्राम चिल्हारी जनपद मानपुर के अमित विश्वकर्मा सागर में फंसे हुए हैं, कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने बताया कि सागर कलेक्टर को हर संभव मदद के लिए पत्र लिखा है।

जिले के संजय कुमार द्विवेदी, राजेश रजक तथा प्रकाश रजक के साथ 75 अन्य लोग गुजरात राज्य के सूरत शहर में हैं, कलेक्टर ने अपर मुख्य सचिव वाणिज्यिक विभाग के माध्यम से इन लोगों के मदद की पहल की गई।

परिजन रखें धैर्य

कलेक्टर ने स्वयं प्रभावित लोगों से बात की, उनके द्वारा बताया गया कि स्थानीय प्रशासन के लोगों द्वारा भोजन तथा ठहरने की व्यवस्था कराई गयी है, साथ ही बताया कि जिले के नागरिक जहां भी फंसे हैं, उन्हें वहां से निकलने के साथ ही हर संभव मदद का प्रयास किया जा रहा है। कलेक्टर ने दूसरे शहरों में फंसे लोगों के परिवारजनों से अपील की है कि वह धैर्य रखे, जल्द ही उनकी समस्याओं को हल करने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT