कहर बनकर गिरी बिजली, चार की मौत
कहर बनकर गिरी बिजली, चार की मौत Afsar Khan
मध्य प्रदेश

कहर बनकर गिरी बिजली ठेकेदार की लापरवाही से 4 की मौत

Author : Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के अमड़ी खुटान मरदारी में विद्युत ठेकेदार अतुल सिंह के पास करकेली उजान के चार मजदूर मुकेश सिंह उम्र 20 वर्ष अपने माता-पिता का एक ही पुत्र था, अंकुर सिंह उम्र 30 वर्ष दिल्ली में लॉक डाउन के चलते फंसा हुआ है, इसके 2 बच्चे हैं, एक बेटा-एक बेटी, करण सिंह अविवाहित, मुकेश बसोर अविवाहित था, उक्त मजदूर खुटान मरदरी हार में लगभग 12 बजे आंधी तूफान पानी ओले के साथ बिजली गिरने के चलते मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चारों ओर लॉक डाउन होने के चलते अभी तक अपने घर में रहे थे, रविवार की सुबह 8 बजे ठेकेदार अतुल सिंह के फोन पर उन्हें काम पर आने के लिए कहा गया था।

घटना के संबंध में बताया गया कि लगभग 12 से 1 बजे के बीच उक्त घटना कारित हुई, जानकारी के अनुसार उक्त मजदूर 250 रूपए की रोजी में कार्य करते थे। जो खंभों में चढ़ना, विद्युत मेंटेनेंस, लेकिन कथित व्यक्तियों को सुरक्षा के कोई उपकरण नहीं दिये गये थे। जिससे ठेकेदार की लापरवाही सामने आई है। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से मृतकों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT