पुलिस का चलित कैफे टेरिया व सुपर मार्केट हुआ शुरू
पुलिस का चलित कैफे टेरिया व सुपर मार्केट हुआ शुरू Afsar Khan
मध्य प्रदेश

पुलिस का चलित कैफे टेरिया व सुपर मार्केट हुआ शुरू

Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में मुख्यालय में ड्यूटी पर लगे पुलिस बल व उनके परिवार व सामान्य परिवार के लिए पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के मार्गदर्शन में दो जन चलित सेवाएं पुलिस कैफेटेरिया व सुपर मार्केट प्रारंभ किया गया है। इसमें समस्त ड्यूटी पॉइंट जैसे गांधी चौक, चंदिया चौक, रणविजय चौक, सब्जी मंडी, कलेक्ट्रेट कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कोतवाली, थाना यातायात पर लगे बल को चाय नाश्ता प्रदाय किया जाता है।

उचित दर पर वितरण

असुरक्षित क्षेत्रो में पुलिस परिवार और जनता के लिए बढ़िया सुविधा, 15 दिन में उपयोग की आवश्यक वस्तुओं के उचित दर पर वितरण किया जा रहा। ड्यूटी पर लगे बल को गर्म चाय, सूप, स्नैक्स और फूड पैकेट वितरित किए जाएंगे। स्वछता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा, समान देने से पहले हाथ धोने की व्यवस्था भी वाहनों में की गई है। मैदान में ड्यूटी पर लगे बल से भी इस सुविधा का फीडबैक लिया जा रहा।

मांगे गये सुझाव

वाहनों में पीए सिस्टम से सरकार द्वारा दिए गए महत्वपूर्ण संदेशों की घोषणा और लॉकडाउन के दौरान भी उद्घोषणा करने के उपयोग में लिया जा रहा है। समस्त नागरिक जन व मीडिया बंधुओं से सुविधा को बेहतर बनाने हेतु उनके विचार भी पुलिस अधीक्षक ने मांगे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT