परेड के दौरान छात्र की गिरने से मौत
परेड के दौरान छात्र की गिरने से मौत Social Media
मध्य प्रदेश

उमरिया: गणतंत्र दिवस समारोह में परेड के दौरान छात्र की मौत

Author : Neeraj Singh

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में गणतंत्र दिवस समारोह में पीटी परेड के दौरान एक छात्र की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल मे जुटी हुई है। हालांकि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मौत की वजह पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो सकेगी।

घटना स्कूल परिसर की

मामला विद्युत मंडल हायर सेकंडरी स्कूल का है, गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर प्रत्येक वर्ष की भांति स्कूल के मैदान पर पीटी का कार्यक्रम चल रहा था, कार्यक्रम में पांच विद्यालयों के छात्र एवं और छात्राओं ने हिस्सा लिया था। पीटी कार्यक्रम के दौरान आयुष पांडे पिता शशि कान्त पांडे उम्र 12 वर्ष अपने विद्यालय विद्युत मंडल हायर सेकेण्डरी स्कूल जूनियर वर्ग को कमांड कर रहा था।

कमांड करने के दौरान छात्र (आयुष पांडे) अपने हाथ में एक छड़ी लिये हुये था। कार्यक्रम में छात्र अचेत होकर गिर गया। जिसे तुरंत ही एमपीईबी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे शहडोल रेफर कर दिया गया। जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आयुष पांडे विद्युत् मंडल स्कूल के इंग्लिश मीडियम में कक्षा 7 में पढ़ता था, आयुष पांडे के पिता शशि कांत पांडे मूलत: रीवा जिले के रहने वाले हैं।

संभवतः ठंड लगने के कारण छात्र की मौत हुई है हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत का खुलासा होगा।
शहडोल के डॉक्टरों का कहना

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT