हादसे में 2 की मौत
हादसे में 2 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

फिर एक हादसा: खरगोन में असंतुलित होकर पेड़ से टकराई बाइक, हादसे में 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां, लोग कोरोना के कहर से परेशान हैं वही इस बीच अप्रत्याशित घटनाओं के तौर पर सड़क घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, बता दें कि प्रदेश में दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब मध्यप्रदेश के खरगोन से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की मौत हो गई है।

खरगोन के बिस्टान में हुआ एक्सीडेंट :

बता दें के हादसा खरगोन के बिस्टान में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक खरगोन के बिस्टान में भोंगर्या हाट देखने आए दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई, दोनों युवक हाट में शामिल होने के बाद बाइक से पीपलझोपा मार्ग की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनकी बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकराई और ये हादसा हो गया।

खरगोन के बिस्टान में हुआ एक्सीडेंट

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना से मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई, घटना स्थल पर मौजूद राहगीरों ने दोनों को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल रवाना किया, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक-

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के ग्राम खड़क्याघाट निवासी जिला पंचायत सदस्य कमल वास्कले का बेटा योगेंद्र और उसका दोस्त सावन बिस्टान का हाट देखने गए थे, इस दौरान ग्राम बामनपुरी के पास इनकी बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई और हादसे में जिला पंचायत सदस्य के बेटे और उसके की मौत हो गई, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- यात्रियों से भरी बस अचानक पेड़ से टकराई, कई लोग घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT