बेकाबू ट्रक नाली मेंं गिरा
बेकाबू ट्रक नाली मेंं गिरा Prashant soni
मध्य प्रदेश

बेकाबू ट्रक नाली मेंं गिरा, ड्राइवर की मौत, गाय को बचाने में हुआ हादसा

Author : राज एक्सप्रेस

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। जिले के कोलारस अनुविभाग अंतर्गत बदरवास क्षेत्र में एक ट्रक के बेकाबू होने पर दुर्घटना घटित होने का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है साथ ही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिये जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला बदरवास थाने के अंतर्गत है। आगरा बैतूल हाइवे पर आरजे 11 जीए 7179 ट्रक अनबैलेंस होकर हाईवे के बीच में बनी नाली में चला गया। ट्रक में स्टील के पाइप भरे हुए थे जो बॉडी को तोड़कर पूरा पाइप आगे की तरफ आ गया और ड्राइवर कंडेक्टर दोनों दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कंडेक्टर को बदरवास सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई और उसे जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। वहीं बताया जाता है कि ट्रक में सवार दूसरा व्यक्ति वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसका पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिये भेजा। पुलिस थाना घटना की बिवेचना की जा रही है। बताया जाता है कि सड़क पर बैठे आवारा मवेशियों को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर नाली में जा गिरा। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क पर पसरे आवारा मवेशियों के कारण आए दिन होती हैं घटनाएं

शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग अंतर्गत बदरवास क्षेत्र के नागरिकों द्वारा हाइवे पर होने वाली दुर्घटनाओं का कारण हाइवे पर इधर से उधर खदेड़े जाने वाले आवारा मवेशियों को बताया है। इस संबंध में शीघ्र ही प्रशासन से कार्यवाही की मांग की है। सड़क पर पसरे इन मवेशियों को स्थाई रूप से व्यवस्थित किया जाकर इनका इंतजाम होना जरूरी है। अन्यथा इस तरह की घटनाएं आए दिन घटित होती रहेंगी। इसका खामियाजा इन मवेशियों को और वाहन सवारों को भुगतना पड़ रहा है।

घटना की जांच की जा रही है

थाना बदरवास के एसआई नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि सुबह लगभग सवा दस बजे की घटना है। ट्रक लोहे के पाइप भरकर शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था। अचानक सड़क पर गाय आ जाने के कारण उसे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया ऐसा कंडेक्टर द्वारा बताया गया है। वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। ट्रक का लोड माल आगे की ओर बॉडी तोड़ता हुआ जा गिरा जिससे वाहन चालक की मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति कंडक्टर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हमने मृतक का पीएम कराने भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT