बालक की मृत्यु के बाद भीड़ ने ट्रक को जला दिया
बालक की मृत्यु के बाद भीड़ ने ट्रक को जला दिया  संवाददाता
मध्य प्रदेश

साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को बेकाबू ट्रक ने रौंदा

Author : राज एक्सप्रेस

गुना, मध्यप्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृहनगर राघौगढ़ में शनिवार सुबह स्कूल जाते समय एक स्कूली छात्र को ट्रक से रौंद दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया। इस दौरान खड़े ट्रक को लोगों ने आग के हवाले कर दिया।

13 वर्षीय रितिक सैनी पुत्र रामप्रसाद सैनी अपनी सायकिल से स्कूल जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें एक साईड आ रहे बालक की लापरवाह चालक एवं सड़क के गड्ढों ने जान ले ली है। घटना के बाद ट्रक चालक एवं क्लीनर मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी और जमकर हंगामा किया। आग से ट्रक में भरा पीडीएस का चावल भी जलकर खाक हो गया।

इस दौरान परिजनों ने राघौगढ़ चौराहे पर शव को रखकर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने प्रशासन से मांग की कि 50 लाख और परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी दी जाए। 3 घंटे तक चले इस हंगामे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा। आधा दर्जन से अधिक थानों का पुलिस बल राघौगढ़ पहुंचा। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई है। सरकारी संपत्ति को जिसने भी नुकसान पहुंचाया है उसकी पहचान कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस संबंध में विधायक जयवर्धन सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पीड़ित परिवारों को 50 लाख रुपए का मुआवजा एवं परिवार के किसी एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने तथा ड्रायवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT