MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

उमरिया में पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, 2 की मौत इधर रतलाम-पन्ना में हुए भीषण हादसे में कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश के उमरिया और रतलाम, पन्ना में भीषण सड़क हादसा

  • उमरिया पेड़ से टकराई बाइक, हादसे में दो युवकों की मौत

  • रतलाम में स्कूल वैन को ट्रक ने मारी टक्‍कर, सात छात्राएं घायल

  • पन्ना में यात्री बस और रेत से भरे ट्रक में भिंडत, कई घायल

MP Road Accident: एमपी में सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, इसी बीच खबर मिली है कि मध्य प्रदेश के उमरिया और रतलाम, पन्ना में भीषण सड़क हादसा हो गया है, इस हादसे में दो की मौत हो गई वही कही घायल हो गए है।

उमरिया में हुए हादसे में दो युवकों की मौत

मध्य प्रदेश के उमरिया में एक अनियंत्रित बाइक पेड़ से जा टकराई, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम पुष्पराज सिंह पिता इन्द्र भान सिंह रोहनिया और मुकेश परस्ते पिता जय भान सिंह परस्ते निवासी ग्राम बसकुटा जिला उमरिया बताया गया।

उमरिया हादसे में दो युवकों की मौत

रतलाम में सड़क हादसा :

वही, मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वैन को टक्कर मार दी। इस हादसे में सात छात्राएं घायल हो गईं। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायल छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रतलाम में सड़क हादसा

पन्ना सड़क हादसे में कई यात्री घायल:

पन्ना जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक बस में सवार कई यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस सुबह पन्ना से अजयगढ़ की ओर जा रही थी। इसी बीच बस सामने से आ रहे रेत से भरे ओवरलोड ट्रक से टकरा गई।

पन्ना सड़क हादसे में कई यात्री घायल

एमपी में बढ़ती जा रही रोड एक्सीडेंट की संख्या

बताते चलें कि, एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है, सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT