छतरपुर में अनियंत्रित होकर पलटी बस
छतरपुर में अनियंत्रित होकर पलटी बस Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

छतरपुर में अनियंत्रित होकर पलटी बस, मौके पर युवक की मौत और कई यात्री घायल

Sudha Choubey

छतरपुर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, छतरपुर जिले में सोमवार दोपहर एक यात्री बस पलट गई। हादसे में 20 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 6 से को ज्यादा चोंटे आई है। 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। तीन यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, राजाराम रणधीर सिंह कंपनी की बस यात्रियों को लेकर लवकुशनगर से उत्तरप्रदेश के बांदा जा रही थी। तभी गौरिहार थाना क्षेत्र की सीमा से लगे यूपी के मेटौंद गांव के पास रफ्तार अधिक होने की वजह से अनियंत्रित होकर पटल गई। जिसके बाद यात्रियों में चीफ पुकार मच गई। लोग बस में फंस गए, जिन्हें खिड़की के कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में कई यात्री घायल हुए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें बाहर रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मटौंध नंदराम प्रजापति और एसआई आशीष कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को 3 एंबुलेंस से जिला अस्पताल बांदा पहुंचाया गया। हादसा मटौंध रेलवे स्टेशन से दो किलोमीटर पहले बारीगढ़ वाया गौरिहार बांदा मार्ग पर जखौरा गांव के निकट हुआ।

जानकारी के लिए बता दें कि, हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बस में आगे बैठे 23 वर्षीय लक्ष्मी पुत्र राजा भइया पाल निवासी अछरौड़ व उसकी पांच वर्षीय बेटी की आंख में बैट्री का तेजाब चला गया। 2 क्रेन को बुलाकर बस को सीधा कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT