मंत्री सारंग का बयान-
मंत्री सारंग का बयान-  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में Covid नियंत्रण में, टीकाकरण को लेकर तेजी से काम किया जा रहा है: सारंग

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है, मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए कहा कि, एमपी में पिछले 24 घण्टे में कोरोना के 23 पॉजिटिव केस आये हैं।

विश्वास सारंग ने किया ट्वीट :

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, एमपी में कोविड नियंत्रण में है। पिछले 24 घंटे में लगभग 7 हज़ार टेस्ट किये गये, जिसमें 23 पॉजिटिव केस आये हैं। अब प्रदेश में कुल 254 एक्टिव केस हैं। म.प्र. सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि कोरोना संक्रमण न फैले इसलिए वैक्सीनेशन को लेकर हम विशेष रूप से कार्य कर रहे हैं।

भोपाल में धर्मांतरण मामले पर मंत्री सारंग का बयान-

भोपाल के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल की घटना को लेकर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया है। मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, मध्यप्रदेश की धरती पर धर्मान्तरण जैसी गतिविधियां बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएंगी, ऐसा करने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- धर्मांतरण पाप है, यह पाप करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जायेगी, धर्मांतरण का पाप मध्यप्रदेश में अनुमति योग्य नहीं है। मंत्री सारंग बोले- जो धर्मांतरण में लगे हुए हैं वो समझ लें बीजेपी की सरकार है, ऐसी कोई घटना की अनुमति नहीं दी जाएगी।

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर बोले मंत्री सारंग

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा-मंथन शिविर केवल एक परिवार के महिमामंडन तक सीमित रह गया, कांग्रेस के संकल्प के लिये राहुल गांधी ने हाथ नहीं उठाया है, एक परिवार एक टिकिट तब सफल होता जब राहुल गांधी अध्यक्ष नहीं बनते। मंत्री सारंग बोले- म.प्र में कमलनाथ और नकुल नाथ भी परिवारवाद का सबूत, 'कांग्रेस नई बोतल में पुरानी दवा भर रही है।'

बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यक्रम पर मंत्री सारंग का बयान-

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महिला मोर्चा के कार्यक्रम पर मंत्री सारंग ने बयान देते हुए कहा कि, भाजपा कैडर बेस्ड पार्टी है, भाजपा हर वर्ग के हित के लिए कार्य कर रही है, भाजपा महिला मोर्चा सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT