भाजपा नेताओं ने मंदिर में साफ-सफाई की
भाजपा नेताओं ने मंदिर में साफ-सफाई की Social Media
मध्य प्रदेश

स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज मंत्री सारंग, कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला ने मंदिर में की सफाई

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • पीएम मोदी ने मंदिरों में सफाई अभियान चलाए जाने की अपील की

  • पीएम के आह्वान के बाद आज भाजपा नेताओं ने मंदिर में की सफाई

  • भाजपा नेताओं ने मंदिर में कोने-कोने तक की सफाई की

मध्यप्रदेश: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली रामलला की प्रतिष्ठा का हर तरफ उल्लास है,। इस बीच पीएम मोदी ने मंदिरों में सफाई अभियान चलाए जाने की अपील की है। मंदिरों और सार्वजनिक स्थलों की साफ-सफाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद मंदिरों में साफ-सफाई की जारी है।

भोपाल के दुर्गा मंदिर में मंत्री सारंग ने की सफाई

शनिवार को भोपाल में मंत्री विश्वास सारंग ने मंदिर में सीढ़ियों से लेकर फर्श तक की सफाई की। मंत्री सारंग ने ट्वीट कर लिखा- प्रधानमंत्री के आवाह्न पर अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व नरेला विधानसभा के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

भोपाल के दुर्गा मंदिर में सफाई

यह अभियान अनवरत जारी रहेगा: सारंग

सारंग ने कहा- इसी कड़ी में आज वार्ड 69 स्थित दुर्गाधाम मन्दिर में दर्शन-पूजन के पश्चात मन्दिर प्रांगण में 'स्वच्छता सेवा' की। मेरा नरेला परिवार के समस्त धर्मप्रेमियों से अनुरोध है कि अपने क्षेत्र के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें, यह अभियान अनवरत जारी रहेगा।

इंदौर में 2 मंत्रियों ने झाड़ू और सफाई के ब्रश थामकर सफाई की

वही, इंदौर में 2 मंत्रियों ने झाड़ू और सफाई के ब्रश थामकर सफाई का काम शुरू किया है। स्वच्छ भारत अभियान के तहत शहर के नंदा नगर के साईं मंदिर में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला ने सफाई की। उन्होंने कहा कि यह हम सबके लिए सौभाग्य का दिन है की 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य मंदिर में रामलला विराजमान होंगे।

शहर के नंदा नगर के साईं मंदिर

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा- प्रधानमंत्री की प्रेरणा से आज हर भारतीय स्वच्छता को जीवनचर्या का अभिन्न हिस्सा बना कर देश के विकास में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दे रहा है। स्वच्छता में ही ईश्वर का वास होता है। भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के निमित्त प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए आह्वान पर आज इंदौर में स्वच्छता अभियान में सहभागिता कर श्रमदान किया। स्थानीय जनों के साथ साईं मंदिर एवं गोशाला के आसपास साफ सफाई की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT