रोजगार की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
रोजगार की मांग को लेकर किया प्रदर्शन Shahid Kamil
मध्य प्रदेश

मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगार युवाओं ने रोजगार की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Shahid Kamil

मध्यप्रदेश। नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर मध्य विधानसभा के 70 बेरोज़गार युवाओं ने रोज़गार की मांग को लेकर अर्धनग्न होकर डिग्रियाॅ गले में डाल कटोरा हाथ में लेकर भीख मांगकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में भोपाल के नीलम पार्क पर एकत्रित होकर प्रदर्शन कर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया।

विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि 70 साल के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता उनका 70 वां जन्मदिन सेवाभाव के रूप में मना रहे हैं यह सेवा भाव नहीं बल्कि मेवाभाव है आज देश में बेरोज़गारी लगातार बढ़ रही है युवाओं के पास रोजगार नहीं है चंद उद्योगपतियों को फायदा मोदी सरकार पहुंचा रही है प्राइवेट सेक्टरों में नोकरियां पूरी तरह से समाप्त हो चुकी हैं 2 करोड़ लोगों को रोज़गार देने का वादा कर मोदी जी सत्ता में आए लेकिन 2 करोड़ नोकरियां हर साल युवाओं को नहीं दीं और 12 करोड़ लोग इनकी गलत नीतियों के कारण बेरोज़गार हो गए हैं।

विधायक आरिफ मसूद ने प्रधानमंत्री मोदी जी से सवाल पूछा हैं कि आज 70 नौजवान अर्धनग्न होकर अपनी डिग्री लेकर बैठे हैं और यह सभी रोजगार की मांग करते हुए कह रहे हैं कि हमें आज तक रोजगार नहीं मिला है। देश के इन बेरोज़गार युवाओं को मोदी सरकार कब रोज़गार देगी।

विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि हमारे पास एक आदेश की प्रति है इसमें साफ लिखा हुआ है कि अब आगे कोई भी नौकरी नहीं निकलेगी उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने सभी पर रोक लगा दी। मैं पूछना चाहता हूं भारतीय जनता पार्टी से कि आप किस मुंह से सेवा दिवस मना रहे हो। भाजपा ने देश के युवाओं के हाथों में कटोरा थमा दिया है उनसे रोज़गार छीन लिया है जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT