"माधवी राजे सिंधिया" की तबीयत बिगड़ी
"माधवी राजे सिंधिया" की तबीयत बिगड़ी Social Media
मध्य प्रदेश

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री की "माधवी राजे सिंधिया" की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर चल रहा इलाज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • सिंधिया की मां माधवी राजे की तबीयत बिगड़ गई

  • मां की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा

  • 'माधवी राजे' दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती

मध्यप्रदेश। हाल ही में खबर मिली है कि, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) की तबीयत बिगड़ गई है। हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है, वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं।

डॉक्टर्स की टीम माधवी राजे सिंधिया का इलाज कर रही:

राजमाता माधवी राजे सिंधिया की हालत गंभीर होने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही है। जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत नाजुक है और उनको लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर रखा गया है।

काफी दिनों से बीमार चल रही माधवी राजे सिंधिया

बता दें, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताजी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्व. माधवराव सिंधिया की धर्मपत्नी माधवी राजे सिंधिया काफी दिनों से बीमार चल रही हैं, उन्हें लंग्स इन्फेक्शन के चलते बीते दिनों दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मगर, उनकी हालत में कोई सुधार नहीं होने पर अब उन्हें वेंटिलेटर पर रख दिया है। वेंटिलेटर पर इलाज करते हुए उनकी स्थिति ठीक करने का प्रयास लगातार किया जा रहा है।

सांस लेने में तकलीफ की वजह से दिल्ली के एम्स में :

मिली जानकारी के मुताबिक, सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था। सिंधिया ने खुद राजमाता की तबियत ठीक न होने की बात कही है, ज्योतिरादित्य उनकी देखभाल कर रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT