केंद्रीय मंत्री प्रहलाद
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद Social Media
मध्य प्रदेश

पांचों राज्यों में BJP का प्रदर्शन पिछले चुनाव की तुलना में बेहतर होगा: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • 3 दिसंबर को आएंगे देश के 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे

  • ऐसे में कई नेता अपनी अपनी जीत का कर रहे दावा

  • आज केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने किया बड़ा दावा

Elections 2023: पांचों राज्यों (मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) के विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। ऐसे में कई नेता अपनी जीत का दावा कर रहे है। इस बीच आज केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे प्रहलाद पटेल ने बड़ा दावा किया है।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद ने बयान देते हुए कहा

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने बयान देते हुए कहा कि, इस बार के चुनाव में पांचों राज्यों में भाजपा का प्रदर्शन पिछले चुनाव की तुलना में बेहतर होगा। "पांचों जगहों पर जो हमारा पिछला प्रदर्शन था उससे बेहतर प्रदर्शन इस बार होगा ये मैं दावे से कहता हूं"

हमारे प्रधानमंत्री जी हमेशा आगे से नेतृत्व करते हैं।
प्रहलाद सिंह पटेल

मुझे विश्वास है कि चुनाव के नतीजे भाजपा के हित में आएंगे: केंद्रीय मंत्री

वही, राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा- "मुझे विश्वास है कि चुनाव के नतीजे भाजपा के हित में आएंगे, भाजपा अपना ही रिकोर्ड तोड़ेगी" पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा। उन्हें पूरा यकीन है कि नतीजे भाजपा के पक्ष में ही आएंगे। उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है

बता दें, साल 2023 के नवंबर महीने में देश के 5 राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा के चुनाव है, इनमें से तीन राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, राजस्थान में आज मतदान हुए इधर तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होने है। वही चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे, ऐसे में जीत-हार को लेकर दांव लगना शुरू हो गया है। भाजपा और कांग्रेस के लोग भी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT