प्रह्लाद सिंह के काफिले की गाड़ी पर बस ने मारी टक्कर
प्रह्लाद सिंह के काफिले की गाड़ी पर बस ने मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह के काफिले की गाड़ी पर बस ने मारी टक्कर, पुलिसकर्मी हुए घायल

Akash Dewani

दमोह, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी के पास कल रात एक प्राइवेट बस ने केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के काफिले में शामिल फॉलो वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में फॉलो वाहन में सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को जल्द जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। केंद्रीय मंत्री पटेल ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली और उनके उचित इलाज के लिए निर्देशित किया।

केंद्रीय मंत्री ने बताया घटनाक्रम

घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है और सभी की हालत सामान्य है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। घायल पुलिसकर्मियों को देखने पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बताया कि, "बुंदेलखंड कंपनी की बस और हमारे पायलट गाड़ी में टक्कर हो गई। मैंने यह दृश्य अपनी आंखों के सामने देखा । पायलट गाड़ी के पिछले हिस्से में बस ने टक्कर मारी है। घटना इतनी खतरनाक थी कि, जो पुलिसकर्मी पीछे बैठे थे वह नीचे गिर गए। एक को छोड़कर सभी को बड़ी चोटें आई हैं।"

जबलपुर की तरफ जाती हुई बस ने मारी टक्कर

देहात पुलिस थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि, ''केंद्रीय मंत्री पटेल का काफिला कल शाम नरसिंहगढ़ से दमोह की ओर आ रहा था, उसी दौरान नरसिंहगढ़ चौकी के पिपरिया के पास उनके फॉलो वाहन को छतरपुर से जबलपुर जा रही प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी, जिससे फॉलो वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन में सवार उपनिरीक्षक एमपी सिंह, प्रधान आरक्षक देवी सिह एवं यासीन खान को मामूली चोटें आई।''

घायलों पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री

थाना प्रभारी ने बताया कि, ''इसके बाद तत्काल केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली और उनके उचित इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।घटना दमोह से करीब 16 किलोमीटर दूर हुई है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT