केंद्रीय मंत्री प्रहलाद का बयान
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का दावा : छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से हारेंगे कमलनाथ

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रहलाद सिंह पटेल ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

  • कहा, राहुल गांधी पहले अपनी जाति बता दें, फिर दूसरों का ठेका लें।

  • जबलपुर में पत्रकारवार्ता के दौरान कही ये बात।

जबलपुर, मध्यप्रदेश। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने जबलपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर बड़ा दावा किया है। प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा है कि, इस विधानसभा चुनाव में कमलनाथ अपनी ही विधानसभा सीट (छिंदवाड़ा) हार जायेंगे। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल जबलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे उसी दौरान उन्होंने यह बात कही है।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा, मैं आज जबलपुर से ऐलान कर रहा हूँ कि, कमलनाथ अपनी ही विधानसभा से हार रहे हैं। इसके अलावा प्रहलाद सिंह पटेल ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछली कुछ सभाओं से ओबीसी और जाति जनगणना का मुद्दा उठाया था जिसे लेकर प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा है कि, राहुल गांधी पहले अपनी जाति बता दें, फिर दूसरों का ठेका लें।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि, जब इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A.) ने सनातन (धर्म) का अपमान किया तो आप चुप क्यों रहे...क्या यह आपकी मौन स्वीकृति है? उनकी पार्टी ने मध्यप्रदेश में कई वर्षों तक शासन किया... उन्हें बताना चाहिए कि मध्यप्रदेश में कितने ओबीसी मुख्यमंत्री दिए। उनकी पार्टी ने देश पर भी लम्बे समय तक शासन किया, बताए कि, कितने ओबीसी नेताओं को प्रधानमंत्री बनाया गया। यह खबर विस्तार से पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT