मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल
मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल  RajExpress
मध्य प्रदेश

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे मोनू पटेल का निधन

Shravan Mavai

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश । केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे और नरसिंहपुर से भाजपा विधायक जालम सिंह के बेटे मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल का निधन हो गया। प्राथमिक जानकारी मे उनकी मौत ब्रेन हेमरेज से होने से बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय मोनू पटेल श्रीधाम स्थित अपने घर पर सो रहे थे। जब शाम 6.00 बजे तक नहीं उठे तो घरवालों को शक हुआ और वह किसी तरह दरवाजे खोल कर उनके कमरे में गए और उन्हें उठाने का प्रयास किया। किंतु मोनू के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो उन्हें तुरंत गोटेगांव सामुदायिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी लगते ही विधायक जालम सिंह गोटेगांव पहुंच चुके हैं। विधायक के घर पर समर्थकों और रिश्तेदारों का जमावड़ा है। मोनू को कुछ समय पहले हाई कोर्ट ने मारपीट के एक मामले बरी किया था।

पीडब्ल्यूडी प्रिंसिपल सेक्रेटरी के नाम पर ठेकेदार से बीस लाख की की ठगी


ग्वालियर। ठेकेदार प्रताप सिंह तोमर से पीडब्ल्यूडी के प्रिंसिपल सेक्रेटरी के नाम पर बीस लाख  रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार ठेकेदार प्रताप सिंह तोमर पर एक मोबाइल नंबर से कॉल आया था । कॉल करने वाले ने उन्हें बताया की पीडब्ल्यूडी प्रिंसिपल सेक्रेट्री सुखबीर सिंह आपसे बात करना चाहते हैं अतः आप को मैं एक मोबाइल नंबर उपलब्ध करा रहा हूं उस पर कॉल कर ले इसके बाद ठगने ठेकेदार तोमर को एक मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया जिस पर उन्होंने कॉल किया तो सामने वाले व्यक्ति ने स्वयं को पीडब्ल्यूडी प्रिंसिपल सेक्रेट्री सुखबीर सिंह बताते हुए कहा मेरे चाचा के बेटे का एक्सीडेंट हो गया है।

उसका हॉस्पिटल में ऑपरेशन होना है इसलिए आप कैसे भी करके 2000000 रुपए एक खाते में ट्रांसफर करा दे। इसके बाद कॉल करने वाले व्यक्ति ने ठेकेदार तोमर को एक खाता नंबर उपलब्ध कराएं जिसमें ठेकेदार ने दो बार में कुल बीस लाख  रुपए ट्रांसफर कर दिए । बाद में आशंका के चलते ठेकेदार ने सच्चाई जानने का प्रयास किया तब उन्हें पता चला की उनके साथ ठगी हुई है इस पर उन्होंने पुलिस थाना पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया  पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT