Smriti Irani MP Visit
Smriti Irani MP Visit Social Media
मध्य प्रदेश

Live: एमपी में केंद्रीय मंत्री Smriti Irani में भरी हुंकार, जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बोला हमला

Priyanka Yadav

जबलपुर के बाद केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बालाघाट में जनसभा को संबोधित कर गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला और कहा- मोदी सरकार की तारीफों के पुल बांधे।

आगे स्मृति ईरानी ने कहा," कोरोना के दौरान पीएम मोदी ने संकल्प लिया कि रात में कोई गरीब भूखा नहीं सोएगा ऐसे में 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन पहुंच रहा है।

एमपी के जबलपुर में जनसभा को संबोधित कर स्मृति ईरानी ने लोगों के केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ गिनाते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। विपक्ष पर हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा- कोरोना काल में सर पर मौत मंडरा रही थी, तो कांग्रेस के नेता दिखाई नहीं दिए। भाजपा कार्यकर्ता ही जनता के बीच गए और मास्क, सैनिटाइजर बांट रहे थे।

मध्यप्रदेश में सभी 230 सीटों के लिए आज शाम चुनाव प्रचार अभियान थम जाएगा। चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिनों में कई नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। ऐसे में आज मध्यप्रदेश में मध्य प्रदेश के जबलपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में बुधवार को जनसभा को संबोधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT