बैरसिया के इलाके में लाश मिलने से फैली सनसनी
बैरसिया के इलाके में लाश मिलने से फैली सनसनी  Social Media
मध्य प्रदेश

अपराधों का नहीं हो रहा लॉकडाउन, कुएं में मिली लाश से फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना के खतरे को रोकने के लिए लॉकडाउन 4 की स्थिति बनी हुई है, इस बीच हादसों और अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या की खबर, तो कभी किसी हादसे या बलात्कार की। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी का है, बैरसिया के थाना नजीराबाद में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

जानिए क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी के बैरसिया थाना नजीराबाद खेत में स्थित एक कुएं में अज्ञात लाश मिली हैं कुएं में शव मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि लाश बोरे में बंद थी और लगभग 20 से 25 दिन पुरानी केवल कंकाल ही कंकाल दिख रहा है लाश पुरानी होने के कारण पूर्ण रूप से गल चुकी है।

बता दें कि इस मामले की सूचना मिलते ही बैरसिया एसडीओपी सुश्री माणिक मणि कुमावत पुलिस सहित पहुंची, इस मामले की जाँच-पड़ताल जारी है आपको बता दें कि इस लाश का पता नहीं चल पाया कि हत्या हुई है या किन्ही कारणों से उसने खुद मौत को गले लगा लिया है। फिलहाल शव किसका है अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी, लेकिन इस मामले की जांच में नजीराबाद पुलिस जांच में जुटी हुई है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT