मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

गृहमंत्री की बनाई फर्जी आईडी, मंत्री बोले-इस बारे में कानूनी राय ले रहा हूं

Aditya Shrivastava

भोपाल, मध्यप्रदेश। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फर्जी आईडी बनाकर या अकाउंट हैक करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं, जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई हैं। इतना ही नहीं आरोपी ने उस आईडी ने एक शायरी भी पोस्ट की हैं। जिस पर मंत्री बोले- इस संबंध में कानूनी सलाह ले रहा हूं, उसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे।

अज्ञात शख्स ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर शायरी शेयर की है। इस पोस्ट में लिखा है कि 'शीशा कमजोर बहुत होता है पर सच दिखाने से पीछे नहीं हटता।

मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम से बनी फर्जी आईडी से हुई पोस्ट

इस बारे में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मेरी जानकारी है कि कुछ लोग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मेरे नाम से फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। हाल में, मेरे निवास पर आयोजन के बारे में भी शायरी लिखकर पोस्ट किया गया है, जो मेरा नहीं हैं। मैं इस बारे में कार्रवाई के लिए कानूनी सलाह ले रहा हूं। इसके बाद कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT