नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

Unlock-4: मप्र में अब रविवार को नहीं रहेगा लॉकडाउन, मिश्रा ने दी जानकारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अनलॉक को लेकर सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है। बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए अनलॉक 3 में हर रविवार लॉक डाउन जारी किया गया था उसे ऑनलॉक 4 में बदल दिया है। अनलॉक 4 में मध्य प्रदेश में अब किसी प्रकार का कोई भी लॉकडाउन नहीं रहेगा।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि

मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि अब प्रदेश में किसी भी तरह का और किसी भी दिन कोई लॉकडाउन नहीं होगा। प्रदेश में अब तक रविवार का होने वाले लॉकडाउन अनलॉक-4 में खत्म कर दिया गया है।

Unlock 4 में प्रदेश में अब किसी भी प्रकार का lockdown नहीं रहेगा। अब तक हो रहे रविवार के लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है। अब सिर्फ कंटेनमेंट जोन में पाबंदी रहेगी।
मिश्रा ने दी जानकारी

अनलॉक-4 की जारी ये गाइडलाइंस

बता दें कि अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी करते हुए कहा कि अब प्रदेश में केवल कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन लग सकता है। प्रदेश में अब अंदर और बाहर जाने के लिए किसी भी तरह की परमिट या पास की आवश्यकता नहीं होगी। अब राज्य में सभी कारखाने 100 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT