दशहरे पर छेड़छाड़ की घटना
दशहरे पर छेड़छाड़ की घटना Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: दशहरे पर छेड़छाड़ की घटना के बाद बवाल, 1 की हत्या, 6 घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम भंडावद में दशहरा मैदान पर रावण दहन के दौरान छेड़छाड़ की घटना के बाद हुए मामूली विवाद के बाद बुधवार प्रात: छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के परिवार द्वारा लड़की के परिजनों पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 6 घायल हो गए। घायलों में 3 गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें उपचार हेतु उज्जैन रेफर किया गया है। घटना के बाद ग्राम में भारी सुरक्षा बल मौजूद है। एसपी सहित पुलिस के अन्य अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का दौरा किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी पहुंचे मौके पर

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी गोविंद राठौर द्वारा की गई रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को ग्राम भंडावद में दशहरा मैदान पर रावण दहन के दौरान आरोपी रामबाबू पिता बालचंद्र पाटीदार द्वारा ग्राम के ही गोविंद राठौर की पुत्री के साथ छेड़छाड़ की गई थी जिसके कारण दोनों के परिवारों में झगड़ा हुआ था जोकि समझाने के बाद समाप्त हो गया था। इसी बात को लेकर बुधवार प्रात: लगभग 7.30 बजे गोयल रोड पर बन रही कॉलोनी के पास रामबाबू व गोविंद के भाई विष्णुप्रसाद के बीच गाली गलौच हो रही थी कि मोके पर गोविंद राठौर पहुँच गया जिसके द्वारा बीच बचाव की कोशिश की गई लेकिन रामबाबू गाली गलौच करता रहा।

घटना के बाद बवाल

आवाजे सुनकर रामबाबू के परिवार धारदार हथियारों कुल्हाड़ी व डंडों से लैस होकर मोके पर पहुँच गए। रामबाबू ने चाकू से विष्णुप्रसाद पर हमला कर दिया। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर पहुँच गए। जहाँ पहले पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर धारदार हथियारों व डंडों से हमला कर दिया। हमले में रमेशचंद्र पिता मोतीलाल उम्र 30 वर्ष को अधिक चोटें आने पर उसे तत्काल निजी वाहन से चिकित्सालय लाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT