उज्जैन के अस्पताल में 5 मरीजों की मौत के बाद हंगामा
उज्जैन के अस्पताल में 5 मरीजों की मौत के बाद हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन के अस्पताल में 5 मरीजों की मौत के बाद हंगामा, लोगों ने लगाया ये आरोप

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू हो गई है, कोरोना के गंभीर संकट के बीच अब मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी की खबरें लगातार सामने आने लगी हैं, हालात ये है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण कई जिलों में लगातार कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही हैं। इसी बीच उज्जैन शहर में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण और पांच मरीजों की मौत के बीच अब लोगों का आक्रोश अस्‍पतालों पर फूट रहा है, उज्जैन में अस्पताल में पथराव के बीच ऑक्सीजन की कमी से मौत का आरोप लगाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक

उज्जैन के माधव नगर अस्पताल में 5 मरीजों ने दम तोड़ दिया, इसमें भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शेरे भी शामिल थे, इससे गुस्साए लोगों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया और पुलिस से धक्का-मुक्की की। वहीं भाजपा कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचकर चेहरे पर काली पट्‌टी बांधकर प्रदर्शन करने लगे, साथ ही मौत के लिए जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, इस मामले में लोगों का आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की मौत हुई है।

MP कांग्रेस प्रवक्ता ने किया ट्वीट-

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- माधवनगर अस्पताल, उज्जैन में ऑक्सीजन की कमी से 5 मौत, मृतकों में भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शेरे भी शामिल, उत्तेजित परिजनों का हंगामा, अपर कलेक्टर पर हमला, दरवाजा तोड़ा, पुलिस से भी झूमाझटकी। CM सा.स्थिति संभालिये, अराजकता की आशंका!

कलेक्टर ने किया ट्वीट

वही दूसरी तरफ उज्जैन कलेक्टर ने कहा कि सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से मौत के दावे ग़लत है, अफ़वाह फैलाने वालों के ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी। कलेक्टर आशीष सिंह ने जानकारी दी कि माधवनगर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से पाँच मरीजों की मृत्यु की खबर पूर्णत: गलत तथा भ्रामक है।

माधवनगर अस्पताल में अभी भी लगभग 132 मरीज उपचार करा रहें हैं। इनमें से 100 से अधिक मरीज ऑक्सीजन पर निर्भर होकर ईलाज करा रहें हैं। एक मरीज की भी मृत्यु ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है। सभी को ऑक्सीजन की पूर्ति सिंगल लाईन से करी जाती है। अत: ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों की मृत्यु का प्रश्न ही उत्पन्न नहीं होता है। माधवनगर अस्पताल में पिछले 24 घण्टे में 1 सैकण्ड के लिए भी ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद नहीं हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT