जेपी हॉस्पिटल में बच्चा बदलने से हंगामा
जेपी हॉस्पिटल में बच्चा बदलने से हंगामा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

जेपी हॉस्पिटल में बच्चा बदलने से हंगामा, पहले कहा लड़का हुआ! फिर दे दी बेटी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस की आफत से मामलों में काफी उछाल हो रहा है वही ऐसे में तेजी से अस्पतालों की लापरवाही के मामले भी सामने आए हैं। इसी बीच कोरोना के चलते राजधानी की भयावह स्थिति के बावजूद अब राजधानी भोपाल के जेपी हॉस्पिटल (जय प्रकाश अस्पताल) में बच्चा बदलने का मामला सामने आया है।

राजधानी के जेपी अस्पताल में बच्चा बदलने से हंगामा :

मामला प्रदेश की राजधानी का है। बता दें कि भोपाल के जय प्रकाश अस्पताल में बच्चा बदलने का मामला सामने आया है। राजधानी के जेपी हॉस्पिटल में पहले बताया की लड़का हुआ है फिर 20 मिनट बाद इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि गलती हो गई। आपके यहां तो बेटी हुई है और लड़की देकर लड़के को अपने साथ ले गए।

डीएनए टेस्ट कराए जाने की मांग की :

बता दें कि कोरोना संकट के बीच आज एक महिला (पिंकी पटेल) ने जेपी अस्पताल में बच्चें को जन्म दिया। डॉक्टर ने बच्चा देते हुए बताया कि बेटा हुआ है, परिवार की चेहरे खुशी से खिल उठे, महिला के भाई गोलू ने अपने सभी रिश्तेदारों को बच्चे की फोटो भेज दी। थोड़ी देर में डॉक्टरों ने बच्चा बदलने का मामला सामने आया। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की। अस्पताल में हंगामा होने की सूचना पर सिविल सर्जन भी मौके पर पहुंचे और सफाई दी। इस मामले में गोलू ने बच्चों के डीएनए टेस्ट कराए जाने की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT