खरगौन जेल में कैदी की मौत
खरगौन जेल में कैदी की मौत RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

खरगौन जेल में कैदी की मौत पर बवाल, परिजनों ने की शराब दुकान में तोड़फोड़

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कैदी के परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग।

  • आबकारी विभाग ने 5 दिन पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

  • पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। खरगोन जिला जेल में बंद एक युवक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जेल पुलिस द्वारा आनन-फानन मे उसे इंदौर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इंदौर पहुँचने से पहले ही युवक की रास्ते में मौत हो गई। घटना की सूचना परिजनों को मिली तो उन्होंने शराब दुकान मे तोड़फोड़ की। यह घटना शनिवार देर रात की है।

एक युवक को आबकारी विभाग ने 5 दिन पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। युवक का नाम रवि पिता गजानन पाल उम्र 23 वर्ष है। शनिवार की रात रवि की तबियत अचानक से खराब हो गई। इसके बाद पुलिस द्वारा उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने उसे गंभीर बताते हुए इंदौर अस्पताल ले जाने की सलाह दी। इंदौर ले जाते समय रास्ते में ही ही उसकी मौत हो गई।

परिजनो ने की दुकान मे तोड़फोड़:

देर रात इस घटना की सूचना परिजनों को मिली तो परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। डायवर्जन रोड स्थित शराब दुकान व गौरीधाम शराब दुकान के कार्यालय पर तोडफ़ोड़ कर दी। जिसकी सूचना शराब ठेकेदार द्वारा पुलिस को दी गई। परिजन उक्त मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे है।

परिजनो ने भीड़ के माध्यम से थाने का घेराव कर पुलिस अफसरों सहित शराब ठेकेदार के आदमियों पर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT