गुना में कई गायों की मौत पर बवाल
गुना में कई गायों की मौत पर बवाल Social Media
मध्य प्रदेश

गुना की कैंट गौशाला में कई गायों की मौत पर बवाल, बजरंग दल ने खोला मोर्चा

Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। एमपी में किसी ना किसी वजह से लगातार गायों की मौत हो रही है। अब गुना जिले से कई गायों की मौत का मामला सामने आया है, जिले की कैंट गौशाला में कई गायों की मौत पर बवाल मच गया है। अब इसके खिलाफ बजरंग दल ने मोर्चा खोल दिया है।

गुना की कैंट गोशाला में ठंड और भूख से 8 गायों की मौत-

खबर मिली है कि, मध्यप्रदेश की गुना की कैंट गौशाला में ठंड और भूख से 8 गायों की मौत हो गई है। जिसके बाद यहां गायों की मौत पर बवाल देखने को मिल रहा है। बजरंग दल ने इसके खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने गायों के शवों को नगर पालिका गेट के सामने रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद नगरपालिका ने व्यवस्थाएं करने का आश्वासन दिया।

मामले में बजरंग दल के सदस्यों का कहना-

इस मामले में बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि, भूख और ठंड से गायों की मौत हो रही है।इसके अलावा जब गायों की मौत हो गई, तो गोशाला प्रबंधन ने उन्हें भूसे में छिपा दिया, जब तक अध्यक्ष और सीएमओ नहीं आएंगे, तब तक शव यहीं रखे रहेंगे।

कई जिलों में हो रही गायों की मौत का सिलसिला लगातार जारी:

बताते चलें कि, एमपी के कई जिलों में हो रही गायों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है। फरवरी में रीवा जिले में गायों की मौत का मामला सामने आया था। रीवा जिले की चोरगडी गौशाला में दर्जनों गायों की हड्डियां और कंकाल मिले थे, यहां 50 से ज्यादा मरी गायें तालाब में फेंकी गई थी। वहीं, बदबू फैली तो जल्दबाजी में दफनाया गया था। गौशाला में गायों की मौत के मामले में सियासत गर्म हो गई थी, गायों की मौत के मामले में कई नेताओ के बयान सामने आये थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT