पुलिस ने पकड़े कई अवैध सिलेंडर
पुलिस ने पकड़े कई अवैध सिलेंडर Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

चोरी की गई गैस को बेचा करते थे ब्लैक में, पुलिस ने पकड़े कई अवैध सिलेंडर

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के चलते कम होने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के मामलों में आए दिन इजाफा देखा जा रहा है, कोरोना संकट के बीच कालाबाजारी की खबरों में हो रही है वृद्धि, अवैध सिलेंडर के मामले रातीबड़ पुलिस कार्रवाई में जुटी।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रदेश की राजधानी के रातीबड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। कोरोना संकट के बीच कुछ लोग घरेलू सिलेंडर से गैस चोरी करते थे और चोरी की गई गैस को ब्लैक में बेचा करते थे वही गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं को बेच कर चपत लगाते थे, पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध सिलेंडर पकड़े हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश की राजधानी के रातीबड़ पुलिस ने रेड कर गोडाउन से भारी मात्रा में अवैध सिलेंडर जप्त किये हैं वहीं इस मामले में रातीबड़ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है लेकिन आपको बताते चलें कि संक्रमण काल के बीच आपराधिक घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ गई है जहां कोरोना संकट के बीच पुलिस की सख्त कार्यवाही चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT