राजधानी में मनमाने समय पर खुल रहे वैक्सीनेशन सेंटर
राजधानी में मनमाने समय पर खुल रहे वैक्सीनेशन सेंटर Social Media
मध्य प्रदेश

राजधानी में मनमाने समय पर खुल रहे वैक्सीनेशन सेंटर, लोग हो रहे परेशान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल के दौर में जहां कोरोना टीकाकरण पर जोर दिया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ अधिकारियों द्वारा मनमानी करने के मामले भी सामने आ रहे हैं इस बीच ही राजधानी के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तूमड़ा पर मनमाने ढंग से सेंटर खोलने का मामला सामने आया है।

तय समय से एक घंटा बाद खुल रहे हैं सेंटर

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तूमड़ा में सेंटर के कर्मचारियों की मनमानी सामने आई है जहां 9:00 बजे से वैक्सीनेशन का समय होने के बावजूद तय समय के एक घण्टे बाद कर्मचारी सेंटर पहुंच रहे हैं जिससे 10:00 के बाद सेंटर खुल रहे हैं। जिसे लेकर लोगो को परेशान हो रहे हैं जहां लोग समय से पहले ही पहुंचकर लाइन में लग जाते हैं। बताया जा रहा है कि, यहां इस सेंटर में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लग रही है।

टीकाकरण के स्लॉट नहीं मिलने पर परेशान हो रहे लोग

इस संबंध में बताते चलें कि, जहां सेंटरों पर टीकाकरण को लेकर मनमानी किए जाने की खबरें सामने आई हैं तो वहीं इधर दूसरी तरफ पोर्टल पर टीकाकरण के लिए स्लॉट नहीं मिलने पर लोग परेशान हो रहे हैं तो वही स्लॉट बुक करने के लिए दलाल पैसा कमाने में लगे हुए हैं। जिसके हाल ही में कई मामले आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT