फ‍िल्‍म प्रमोशन के लिए इंदौर आए वरुण धवन और कृति सेनन
फ‍िल्‍म प्रमोशन के लिए इंदौर आए वरुण धवन और कृति सेनन Social Media
मध्य प्रदेश

फ‍िल्‍म प्रमोशन के लिए इंदौर आए वरुण धवन और कृति सेनन, स्कूली बच्चों के साथ की मस्ती

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। इन दिनों वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच बुधवार को फिल्म स्टार कास्ट वरुण धवन और कीर्ति सेनन अपनी आने वाली फिल्म भेड़िए के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे और यहां स्कूली बच्चों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए।

इंदौर में वरुण धवन और कृति सेनन की मस्ती

बता दें कि फिल्मी सितारे अब फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर शहर को अपनी पहली पसंद मानने लगे हैं, इसलिए फिल्म के रिलीज से पहले कई सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आते रहते है। बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म भेड़िए के प्रमोशन के लिए फिल्म स्टार कास्ट वरुण धवन और कीर्ति सेनन ने इंदौर पहुंचकर काफी मस्ती की है।

वरुण धवन और कृति सेनन ने बच्चों के साथ किया डांस :

मिली जानकारी के मुताबिक, वरुण धवन और कृति सेनन ने यहां ना सिर्फ अपनी फिल्म का प्रमोशन किया, बल्कि फूड कल्चर का भी लुत्फ उठाया, वहीं स्कूली बच्चों के साथ वरुण धवन और कृति सेनन मस्ती करते नजर आए, उन्होंने बच्चों के साथ डांस भी किया।

वरुण धवण ने फिल्म के बारे में मीडिया के सामने अपनी बातें साझा की-

इंदौर में वरुण धवण ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में मीडिया के सामने अपनी बातें साझा की। साथ ही वरुण धवन ने इंदौर शहर को फिल्मों के बिजनेस के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण बताया। वहीं, कृति ने फिल्म में अपने रोल को लेकर कहा कि इसमें उन्हें कुछ अलग करने का मौका मिला है।

कॉमेडी हॉरर फिल्म है 'भेड़िया':

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी दोनों ही मोड में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट के लिए हॉलीवुड के स्टूडियो मिस्टर एक्स की सेवा ली गई है। फिल्म भेड़िया, जियो स्टूडियोज, मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। 'भेड़िया' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT