भोपाल में आयोजित रोजगार मेला
भोपाल में आयोजित रोजगार मेला  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में आयोजित रोजगार मेले में वीडी शर्मा और सिंधिया ने युवाओं को नियुक्‍ति पत्र सौंपे

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। युवाओं को नौकरी देने के लिए केंद्र सरकार विशेष भर्ती अभियान चला रही है। इसी क्रम में राजधानी भोपाल स्थित समन्वय भवन में रोजगार मेले का आयोजन किया है। भोपाल में आयोजित रोजगार मेले में वीडी शर्मा और सिंधिया ने युवाओं को नियुक्‍ति पत्र सौंपे है।

326 युवाओं को रोजगार हेतु नियुक्ति पत्र सौंपे:

बता दें, इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री ने रोज़गार मेले के अंतर्गत शासकीय विभागों में चयनित 326 युवाओं को रोजगार हेतु नियुक्ति पत्र सौंपे। इस दौरान प्रदेश सरकार में मंत्री, भोपाल सांसद साध्‍वी व महापौर उपस्थित रही।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, हमारे लिए गौरव की बात है कि भारत सार्वाधिक युवा आबादी वाला देश है, युवा सोच और युवा विचारों के साथ हमारा भारत प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आत्मनिर्भर हो रहा है। आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आयोजित रोज़गार मेलों के अंतर्गत देशभर के लाखों युवाओं को रोज़गार के अवसर उपलब्ध कराये जा रहे हैं।

बताते चलें कि, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वीसी के माध्यम से मध्यप्रदेश के लगभग 71 हजार नवनियुक्तकर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किये। इस अवसर पर प्रधानमंत्री इन नवनियुक्तकर्मियों को संबोधित भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि, आज भारत दुनिया की सबसे तेज रफ़्तार से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है। पूरी दुनिया कोविड के बाद मंदी से जूझ रही है, ज्यादातर देशों की अर्थव्यवस्था लगातार गिरती जा रही है... बावजूद इसके दुनिया भारत को एक Bright Spot के रूप में देख रही है। आज का नया भारत जिस नई नीति और रणनीति पर चल रहा है उसने देश में नई संभावनाओं और अवसरों के द्वार खोल दिए हैं।

आज 70 हजार से ज्यादा युवाओं को केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में नौकरी मिली है। आप सभी युवाओं को आपके परिजनों को बहुत-बहुत बधाई। विकसित भारत की संकल्प से सिद्धि के लिए हमारी सरकार युवाओं की प्रतिभा और ऊर्जा को सही अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT