मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान पर VD शर्मा ने मांगी माफी
मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान पर VD शर्मा ने मांगी माफी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री बिसाहूलाल सिंह के सवर्ण महिलाओं के लिए दिए बयान पर VD शर्मा ने मांगी माफी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सवर्ण महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसके बाद उनका यह बयान वायरल हो गया था। वहीं, करणी सेना ने कुछ जगहों पर मंत्री बिसाहूलाल सिंह के पुतले जलाए। सवर्ण समाज की महिलाओं को लेकर कथित आपत्तिजनक बयान पर मंत्री बिसाहूलाल की ओर से माफी मांगे जाने के बाद भी विवाद खत्म नहीं हुआ है। शनिवार को करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार का घेराव किया था।

VD शर्मा का बयान- प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं माफी मांगता हूं

इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह के सवर्ण महिलाओं के लिए दिए बयान को लेकर माफी मांगी है। वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा- प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं माफी मांगता हूं वही बिसाहूलाल सिंह को भी नसीहत दी- किसी भी नेता को या मंत्री को इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए

मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने दिया था विवादित बयान :

दरअसल, अनूपपुर में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था ने नारी रत्न सम्मान समारोह का आयोजन किया था, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह शामिल हुए थे कार्यक्रम में मंत्री महोदय महिलाओं के अधिकार की बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने कहा था- बड़े-बड़े लोग और सवर्ण अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते. बड़े-बड़े लोग अपने घर की महिलाओं को कैद करके रखते है।

कल करणी सेना ने भाजपा कार्यालय में किया था हंगामा :

कल बीजेपी कार्यालय में करणी सेना ने सवर्ण महिलाओं पर बयान देने वाले मंत्री बिसाहूलाल सिंह की गाड़ी को घेर लिया तह और उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे। करणी सेना के समर्थक मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ नारेबाजी करते रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा कार्यालय में करीब आधे घंटे तक हंगामा चला था। इस दौरान बीजेपी पदाधिकारियों को करणी सेना के सदस्यों के बीच नोकझोंक भी हुई, बाद में पहुंची पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को अपने वाहन में बैठाकर थाने ले गई थे। इसके बाद मंत्री भी कार्यालय से बाहर निकले थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT