VD शर्मा ने सुविधा केंद्र का किया उद्घाटन
VD शर्मा ने सुविधा केंद्र का किया उद्घाटन Social Media
मध्य प्रदेश

आमजनों को राष्ट्रीय ध्वज की उपलब्धता के लिए आज VD शर्मा ने सुविधा केंद्र का किया उद्घाटन

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। जहां मध्यप्रदेश के कई जिलों में घर-घर तिरंगा फहराने के लिए बड़ी संख्या में झंडे तैयार करने के लिए स्व-सहायता समूह की महिलाएं झंडे बनाने के काम में लगी हुई है वहीं आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जनता को राष्ट्रीय ध्वज उपलब्ध कराने के लिए कार्यालय में सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया है।

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट :

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- आमजनों को राष्ट्रीय ध्वज की उपलब्धता के लिए आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया। इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत अन्य साथीगण उपस्थित रहे।

वीडी शर्मा ने कही ये बात-

इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि, इस वर्ष का स्वतंत्रता दिवस आजादी के अमृत महोत्सव का पर्व है। पीएम मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने Har GharTiranga अभियान के तहत देशवासियों से 13 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर तिरंगा लगाने की अपील की है। हमारा प्रयास है कि हर आम नागरिक को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा आसानी से उपलब्ध हो, इसलिए भाजपा प्रदेश कार्यालय सहित सभी 1070 मंडलों व जिला केन्द्रों पर सुविधा केन्द्र बनाये जा रहे हैं। हमारा संकल्प है कि मध्य प्रदेश के हर घर में पूरे सम्मान के साथ तिरंगा फहराएंगे।

वीडी शर्मा ने सभी प्रदेशवासियों से की ये अपील:

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, मेरी सभी प्रदेशवासियों से विनम्र अपील है कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत Har Ghar Tiranga अभियान का हिस्सा बनकर अपने-अपने घरों पर तिरंगा अवश्य लगायें और देशभक्ति के भाव के साथ अमृत महोत्सव पर्व में सहभागी बनें।

बताते चलें कि, इस बार स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए सरकार ने 'हर घर तिरंगा' अभियान शुरू करने की योजना बनाई है। इस योजना के तहत इस बार देश-प्रदेश के तमाम घरों में तिरंगे लहराते हुए नजर आएंगे। 'हर घर तिरंगा' अभियान की तैयारियों को लेकर दो दिन पहले ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक ली थी और इस बैठक में सीएम ने अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT