भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा  Social Media
मध्य प्रदेश

निकाय चुनाव में हार के डर से ईवीएम का बहाना बना रही है कांग्रेस: वीडी शर्मा

Author : Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच नगरीय निकाय चुनाव को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि भाजपा ने निकाय चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं, निकाय चुनाव से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा प्रदेश का दौरा कर रहे हैं, आज यानि गुरुवार को भाजपा प्रदेशअध्यक्ष रीवा पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय राजनिवास में मीडिया से चर्चा की।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया ट्वीट

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जहां साधारण परिवार से आने वाला व्यक्ति या बूथ अध्यक्ष भी देश का प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है आज रीवा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में जिले के बूथ अध्यक्षों के साथ चर्चा की।

आज रीवा में भी नगरीय निकाय क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन हुआ, जिसमें ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ के मंत्र को जमीन पर उतारने के लिए और बूथ को सशक्त बनाने पर चर्चा की गई। मंडल अध्यक्षों से भी चर्चा हुई, क्योंकि मंडल अध्यक्ष हमारी वो इकाई है, जो संगठन के साथ मिलकर सभी चीजों को जमीन पर उतारने का काम करती है।
वीडी शर्मा ने कहा

प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान :

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है, मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए आज कहा कि वह आगामी निकाय चुनाव में हार के डर से ईवीएम का बहाना बना रही हैं।

छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जब कांग्रेस चुनाव जीतती है और सरकार बनती है, तो ईवीएम अच्छी हो जाती है, लेकिन जब हारने लगते हैं, तो बहाना तलाशने और अपने-आपको चर्चा में बनाए रखने के लिए कांग्रेस के लोग ईवीएम की बुराई करने लगते हैं।
VD शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा में कहा-

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि गुजरात नगर निगम चुनाव में हमने सारे नगर निगम तो जीते ही हैं साथ ही 84 प्रतिशत सीटें भारतीय जनता पार्टी ने जीती हैं, जो एक रिकॉर्ड है। गुजरात में पिछले नगरनिकाय चुनाव में कांग्रेस 30 प्रतिशत सीटें जीतकर आई थी, लेकिन इस बार वह 10 प्रतिशत पर पहुंच गयी है।

आगे शर्मा ने कहा कि चुनाव संचालन समिति की बैठक में यह तय किया गया है कि नगर निकाय चुनाव के लिए पार्टी का जो घोषणा पत्र होगा, वह भाजपा का नहीं बल्कि जनता की सोच से, जनमत से तैयार होगा। जनता से फीडबैक लेंगे, रीवा के प्रबुद्धजन विकास के लिए क्या चाहते हैं, इसका समावेश पार्टी के घोषणा पत्र में किया जाएगा, सभी नगरीय निकायों के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जनता की राय पर ही आधारित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT