विष्णुदत्त शर्मा का बयान
विष्णुदत्त शर्मा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अपने अमर्यादित बयान के लिए देश से माफी मांगे: VD शर्मा

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कस रहे हैं, वहीं, बीजेपी भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है, ऐसे में एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी की तुलना रावण से कर दी तो बीजेपी ने इसे पार्टी की बौखलाहट बताया।

बीजेपी ने कांग्रेस पर किया तगड़ा पलटवार

बता दें, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे चुनावी राज्य गुजरात में प्रचार कर रहे हैं, रविवार को मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्य में बापूनगर और देदियापाड़ा तालुका में जनसभाओं को संबोधित किया, इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए रावण तक का जिक्र कर दिया। इसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर तगड़ा पलटवार किया है।

VD शर्मा ने ट्वीट कर कांग्रेस पर कसा तंज :

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर तंज कसा है। वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में असभ्य शब्द का उपयोग दुर्भाग्यजनक है। कांग्रेस नेताओं द्वारा सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारों पर मोदी जी के खिलाफ लगातार अमर्यादित शब्दों का उपयोग किया जाना देश के जनादेश का भी अपमान है।

देश से माफी मांगे मल्लिकार्जुन खड़गे: वीडी शर्मा

आगे वीडी शर्मा ने कहा कि, आज सारा विश्व प्रधानमंत्री को सबसे लोकप्रिय नेता मानता है। दुनियाभर में मोदी जी की लोकप्रियता से चिढ़े कांग्रेसियों द्वारा भाषाई मर्यादा को तोड़कर असभ्य शब्दों से अपनी खीज निकालना शर्मनाक है। मल्लिकार्जुन खड़गे अपने अमर्यादित बयान के लिए देश से माफी मांगे।

वही, आगे बयान देते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ आमजनों को दिलाने व संगठन के कार्यों के विस्तार में पिछड़ा वर्ग मोर्चा की भूमिका अहम है। मध्यप्रदेश के पिछड़ा वर्ग मोर्चा की रणनीति व कार्यक्रमों की भूमिका आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत दिलाने में महत्वपूर्ण होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT