VD शर्मा ने युवा साथियों को किया संबोधित
VD शर्मा ने युवा साथियों को किया संबोधित  Social Media
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री के दूरदर्शी नेतृत्व में हर क्षेत्र में हमारा भारत विकास के नित नये आयाम स्थापित कर रहा: VD शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपाल में युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती (युवा दिवस) पर कार्यक्रम

  • इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर वीडी शर्मा ने प्रधानमंत्री को वर्चुअली सुना

  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने युवा साथियों को संबोधित किया

भोपाल, मध्यप्रदेश। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती (युवा दिवस) पर आज भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर प्रधानमंत्री को वर्चुअली सुना एवं युवा साथियों को संबोधित किया। वीडी शर्मा ने कहा कि, PM के दूरदर्शी नेतृत्व में हर क्षेत्र में हमारा भारत विकास के नित नये आयाम स्थापित कर रहा है तेज गति में बढ़ती भारत की यह विकास यात्रा इस बात का परिचायक है कि 2047 तक हमारा देश विकसित भारत बनेगा।

वीडी शर्मा ने कहा कि, युवा जो भी बनना चाहें, जरूर बनें, लेकिन यह अवश्य सोचें कि वे जो भी बनना चाहते हैं उसमें देश और समाज के लिए क्या कर सकते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी की सोच ऐसी ही है। उनका हर काम भारत माता को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए होता है।युवाओं को संबोधित करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि आप सपने जरूर देखें। पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम कहते थे-जब तक युवा सपने नहीं देखेगा, लक्ष्य कैसे तय करेगा। इसलिए अपना लक्ष्य तय करें और जहां भी रहें, देश और समाज के लिए सोचें। लक्ष्यों की पूर्ति में गरीबी कोई बाधा नहीं है। इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी सहित कॉलेज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

आगे वीडी शर्मा ने कहा कि, आज युवा दिवस पर मेरा सभी युवा तरुणाई से आह्वान है कि अपने जीवन में कोई सार्थक लक्ष्य अवश्य बनाये। आपका विकास निश्चित रूप से विकसित और आत्मनिर्भर भारत के नवनिर्माण में महत्वपूर्ण सिद्ध होगा। युवा दिवस की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। वीडी शर्मा ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी का नाम नरेंद्रनाथ था। उन नरेंद्र के सपने को आज के नरेंद्र यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साकार कर रहे हैं। आज की युवा पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि उसे भारत को विश्वगुरु बनते हुए देखने का अवसर मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT