कांग्रेस के आरोपों का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया जवाब
कांग्रेस के आरोपों का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया जवाब Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क पर ले आएं इसलिए कांग्रेसी सिंधिया को भू-माफिया बता रहे - वी.डी. शर्मा

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कांग्रेस द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को भू-माफिया बताने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि सिंधिया कांग्रेस को सड़क पर ले आये इसलिए कांग्रेस उन्हें भू-माफिया बता रही है। रविवार को ग्वालियर प्रवास पर पहुचे प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने व्हीआईपी सर्किट हाउस मुरार में चुनिंदा पत्रकारों से बात की।

वीडी शर्मा ने अपने दो दिवसीय प्रवास की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों ग्वालियर में भाजपा का तीन दिवसीय महा सदस्यता अभियान चलाया था, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अब वह संगठनात्मक बैठकों में हिस्सा लेने आये हैं। रविवार को मुरैना की पांच विधानसभा सीटों पर सोमवार को भिंड की दो और ग्वालियर की एक सीट पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कर्ज माफी सबंधी पैन ड्राइव मीडिया को जारी करने के सवाल पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मुझे भी मीडिया के कुछ पत्रकारों ने बताया है पैन ड्राइव में जो जानकारी दी है वह असत्य है। क्योंकि जब सत्यता परखने के लिए दिए गए फोन नंबरों पर बात की तो दावा झूठा निकला। झूठ बोलकर ही तो कमलनाथ ने सत्ता हासिल की थी। उन्होंने कहा कि जनता को मालूम है 15 महीनों में कमलनाथ ने क्या किया और 3 महीनों में शिवराज सरकार ने क्या किया है। कमलनाथ के उपचुनाव के लिए ग्वालियर में डेरा डालने के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने सज्जन सिंह वर्मा के अवैध कब्जों के बारे में नहीं बोला, जिस पर भाजपा सरकार ने कार्यवाई की है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से कमलनाथ को चेतावनी दी कि कब्जों में आपकी भूमिका भी जल्दी ही सामने आएगी। शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि इंदौर में कई संपत्तियों में उनकी भूमिका थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने सारे मामले सैटल कर दिए थे। सिंधिया को कांग्रेस द्वारा भू-माफिया बताने पर प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि सिंधिया कमलनाथ को सड़क पर ले आये इसलिए कांग्रेस उन्हें भू-माफिया बता रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT