VD Sharma statement
VD Sharma statement Social Media
मध्य प्रदेश

मोदी सरकार के कामों से डरी कांग्रेस व उसके सहयोगी दल कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति: VD शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का सामने का बड़ा बयान

  • VD शर्मा ने कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष पर लगाया तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप

  • वही बिहार में छुट्टियों को लेकर उठे विवाद पर साधा निशाना

VD Sharma Statement: "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर वर्ग विकास पथ पर अग्रसर है तो वहीं मोदी सरकार के कामों से डरी कांग्रेस व उसके सहयोगी दल तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं" ये बात आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बयान देते हुए कही है।

वीडी शर्मा ने कहा-

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि, PM मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबके विश्वास के मंत्र को भारत की राजनीति में स्थापित किया है और उनके डर से कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष घबराया हुआ है। आज से नहीं है, देश में कांग्रेस हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है और अब विपक्ष द्वारा बनाए गए गठबंधन में भी यही हो रहा है।

बिहार में छुट्टियों को लेकर उठे विवाद पर साधा निशाना:

वही बिहार के स्कूलों में हिंदू पर्व-त्योहारों पर छुट्टियां घटाने के मुद्दे पर सियासत गमाई हुई है, इस बीच VD शर्मा ने बिहार में छुट्टियों को लेकर उठे विवाद पर निशाना साधा है। वीडी शर्मा ने कहा कि, बिहार में तो वोट बांटने तथा एक वर्ग के वोट हासिल करने के लिए छुट्टियों के कैलेंडर में ही परिवर्तन कर दिया। "बिहार में इंडी गठबंधन के दलों की सरकार द्वारा पर्वों की छुट्टी के निर्णय का उद्देश्य वर्ग विशेष का वोटबैंक पाना है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT