VD Sharma Statement
VD Sharma Statement Social Media
मध्य प्रदेश

तुष्टीकरण की गारंटी है कांग्रेस : वीडी शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कई मुद्दों पर जारी किए बयान

  • वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर साधा निशाना

  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- कांग्रेस तुष्टीकरण की गारंटी है

VD Sharma Statement: "500 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में बन रहे भव्य मंदिर में रामलला विराजमान होंगे इससे देशवासी उत्साहित हैं लेकिन रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के आमंत्रण को अस्वीकार कर कांग्रेस ने अपने सनातन और रामविरोधी चेहरे को उजागर किया है, कांग्रेस तुष्टीकरण की गारंटी है" ये बात आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कही है।

कांग्रेस और उमंग सिंघार पर साधा निशाना :

वीडी शर्मा ने कांग्रेस और उमंग सिंघार पर निशाना साधा है। उमंग सिंगार के ट्वीट पर शर्मा ने कहा कि, हमें तो लगा था की उमंग सिंगार जैसी नई पीढ़ी सकारात्मक राजनीति करेंगे, लेकिन ये तो अपने दिग्विजय और कमलनाथ की ही तरह है इन्हें प्रदेश को बदनाम करने में मजा आता है।

वही, नगर निगम उपचुनाव पर वीडी शर्मा ने कहा कि, प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद 22 पार्षदों के उपचुनाव हुए मोदी जी और मोहन यादव जी के नेतृत्व में एतिहासिक जीत मिली। साथ ही वीडी शर्मा बोले- बीजेपी हमेशा से ही महिला सम्मान के लिए खड़ी रही है और आगे भी खड़ी रहेगी

फिर से स्वच्छता का सिरमौर बना इंदौर: वीडी शर्मा

स्वच्छता अवॉर्ड्स पर विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि इंदौर एक बार फिर स्वच्छता का सिरमौर बन गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने इंदौर के सातवीं बार देश के सबसे स्वच्छ शहर बनने, मध्यप्रदेश को दूसरा स्वच्छ राज्य चुने जाने, भोपाल को देश का पांचवा स्वच्छ शहर चुने जाने, महू को सबसे स्वच्छ केंटोनमेंट एरिया और 15 से 20 हजार जनसंख्या वाले शहरों में बुधनी पश्चिमी जोन में सबसे स्वच्छ शहर चुने जाने तथा अन्य नगरों के स्वच्छ सर्वेक्षण में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेशवासियों को बधाई भी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT