VD Sharma Big Statement
VD Sharma Big Statement Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्विजय सिंह EVM के खिलाफ लगातार अनर्गल बयानबाजी कर मीडिया में आने के लिए देश को कर रहे गुमराह: VD शर्मा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की गिरफ्तारी पर वीडी शर्मा का बड़ा बयान

  • VD शर्मा ने कहा- ईवीएम को लेकर दिग्विजय देश को गुमराह करने का काम कर रहे

  • मीडिया में बने रहने के लिए दिग्विजय सिंह ऐसा करते हैं

VD Sharma Big Statement: दिग्विजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है, वीडी शर्मा ने कहा कि, इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को लेकर दिग्विजय सिंह देश को गुमराह करने का काम कर रहे हैं, मीडिया में बने रहने के लिए वो ऐसा करते हैं।

MP में कांग्रेस अब अप्रासंगिक हो गई है: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा बोले- मध्य प्रदेश में कांग्रेस अब अप्रासंगिक हो गई है, उनके नेता अपना अस्तित्व खो चुके हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह संवैधानिक संस्था पर सवाल उठा रहे हैं। ईवीएम के खिलाफ लगातार अनर्गल बयानबाजी कर दिग्विजय सिंह मीडिया में आने के लिए देश को गुमराह कर रहे हैं।

वीडी शर्मा ने खजुराहो से रिकॉर्ड मतों से जीतने का किया दावा

आगे बयान देते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खजुराहो से रिकॉर्ड मतों से जीतने का दावा किया है वीडी शर्मा ने कहा कि, #KhajurahoLoksabha समेत मध्य प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा कार्यकर्ता "प्रत्येक बूथ पर 370 वोट" बढ़ाने के संकल्प के साथ प्रचण्ड बहुमत से विजय हासिल कर "फिर एक बार मोदी सरकार" बनाएंगे।

MP की पूरी 29 सीटे जीतकर कमल का पुष्प हम मोदी जी को देंगे।
वीडी शर्मा

ये भी पढ़े

बता दें, आज ईवीएम (EVM) के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उदित राज को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। बता दें, धरना जंतर-मंतर में तय था, लेकिन पुलिस ने परमिशन नहीं दी। ऐसे में परमिशन नहीं होने के बाद भी प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT