VD Sharma Press Conference in Bhopal:
VD Sharma Press Conference in Bhopal:  Social Media
मध्य प्रदेश

MP में BJP सरकार में विकास-गरीब कल्याण की ताकत इतनी है कि कांग्रेस को शमशान घाट तक पहुंचना पड़ा: VD शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान

  • कांग्रेस पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने साधा निशाना

  • वीडी शर्मा बोले- कांग्रेस के हालात इतने खराब हो गए हैं

VD Sharma Taunt on Congress: कांग्रेस के हालात इतने खराब हो गए हैं, प्रदेश में भाजपा सरकार में विकास और गरीब कल्याण की ताकत इतनी है कि कांग्रेस को शमशान घाट तक पहुंचना पड़ा है। ये बात भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही है।

बता दें कि, मीडिया में आई कुछ खबरों के अनुसार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को कथित तौर पर मुख्यमंत्री बनाने के लिए कुछ तांत्रिक उज्जैन में मध्यरात्रि में शमशान घाट में साधना कर रहे हैं। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कुछ तांत्रिक कमलनाथ की फोटो रख कर साधना करते दिख रहे हैं। जिसके बाद भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का बयान सामने आया, सीएम ने कहा- कमलनाथ को अपने ऊपर भरोसा नहीं है इसलिए तांत्रिक क्रियाएं करा रहे हैं, क्या इससे प्रदेश की जनता का भला होगा? हम जनता को अपने काम बता रहे हैं, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ जनता को लूटा, कांग्रेस ने योजनाएं बंद करने का पाप किया है।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया-

वही आगे बयान देते प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस में लोकतंत्र कहां हैं। कमलनाथ इतिहास याद करें। उन्होंने ना केवल लोकतंत्र की हत्या की, बल्कि उसकी योजना बनाने के सबसे बड़े किरदार भी वे ही थे। पार्टी में भीतर भी लोकतंत्र कहां है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT