वीडी शर्मा
वीडी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में MP में धर्म-अध्यात्मक का अभ्युदय हो रहा: VD शर्मा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा का सामने आया बयान

  • VD शर्मा बोले- BJP द्वारा निर्मित होने वाले संकल्प पत्र के लिए जनता से अमूल्य सुझाव मांगे जा रहे

  • वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए वीडी शर्मा ने कही ये बात

VD Sharma Statement: "प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 'स्वदेश दर्शन 2.0 योजना' अंतर्गत चित्रकूट में आध्यात्मिक अनुभव परियोजना का विमोचन किया गया। प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में धर्म एवं अध्यात्मक का अभ्युदय हो रहा है" ये बात आज मप्र बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कही है।

BJP 'संकल्प पत्र' - जनता से एकत्रित किए जाएंगे सुझाव: VD शर्मा:

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा द्वारा निर्मित होने वाले संकल्प पत्र के लिए जनता से अमूल्य सुझाव मांगे जा रहे हैं। भाजपा मध्यप्रदेश के कार्यकर्तागण आगामी 12 से 15 मार्च के बीच संकल्प पत्र की सुझाव पेटियाँ लेकर घर-घर जाकर जनता से सुझाव मांगेंगे।

संकल्प पत्र के लिए सुझाव एकत्रित किए जाएंगे, चार दिन मंडल स्तर पर कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। जनता के सुझावों के आधार पर बीजेपी संकल्प तैयार करेगी।
वीडी शर्मा

कमलनाथ के 12 सीट जीतने के दावे पर वीडी शर्मा ने कहा-

वही, कमलनाथ के 12 सीट जीतने के दावे पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, कमलनाथ को इस उम्र में मजाक सूझ रहा, आपको मध्य प्रदेश की जनता ने नकारा नहीं, आपको रवाना कर दिया है। वीडी शर्मा बोले- छिंदवाड़ा को लेकर एक ही प्लान है इस बार हम ऐतिहासिक बहुमत से जीतेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT