वीडी शर्मा की टीम का ऐलान 15 तक
वीडी शर्मा की टीम का ऐलान 15 तक Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : वीडी शर्मा की टीम का ऐलान 15 तक

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। बहुप्रतिक्षित प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति का ऐलान आगामी 15 दिसम्बर तक हो जाएगा। इस टीम में एक और जहां युवा चेहरों को मौका दिया जाएगा, वही दूसरी और विधार्थी परिषद के नेताओं को भी तरजीह दी जाएगी।

करीब आठ वर्ष बाद भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति का गठन किया जा रहा है, अभी तक जो कार्यसमिति कार्य कर रही थी वह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नंद कुमार सिंह चौहान द्वारा गठित की गई थी इसके बाद राकेश सिंह के कार्यकाल में भी कार्यसमिति में कोई बदलाव नहीं किया गया परन्तु अब वीडी शर्मा ने नई कार्यसमिति के गठन करने का मन बनाकर इसकी बानगी प्रदेश कार्यसमिति कें करीब आधा दर्जन महांमंत्रियों की नियुक्ति करके दे दिया था कि वे अपनी कार्यसमिति का गठन करेगें।

जिन्हे तरजीह दी जा सकती है उनमें मुख्य रूप से युवा और विधार्थी परिषद के नेता प्रमुख रहेगें। साथ इस कार्यसमिति में कांग्रेस से भाजपा में आए सिंधिया समर्थक कुछ लोगों को भी शामिल किया जा सकता है जिसमें से प्रमुख रूप से पंकज चतुर्वेदी के अलावा ग्वालियर चंबल संभाग से भी एक दो लोगों को शामिल किया जा सकता है।

इन्हें मिल सकती है महत्वपूर्ण जवाबदारी :

पूर्व मंत्री और राजधानी के पूर्व महापौर उमाशंकर गुप्ता के साथ ही पूर्व महापौर आलोक शर्मा एवं इंदौर के भाजपा नेता प्रकाश सोनकर के अलावा बाल आयोग के पूर्व अध्यक्ष डॉ राघवेन्द्र शर्मा और राघवेन्द गौतम को भी जगह दी जा सकती है शर्मा और गौतम विधार्थी परिषद से जुड़े नेता हैं।

मोर्चा अध्यक्षों में भी होगा वदलाब :

वर्तमान में प्रदेश में भाजपा के जितने भी मोर्चा है उनके अध्यक्षों को भी बदला जाएगा जिनमें अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ावर्ग, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रमुख है।

मीडिया प्रभारी एवं प्रवक्ताओं में भी बदलाब :

विष्णुदत्त शर्मा की नई टीम में प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी के अलावा कुछ प्रवक्ताओं को भी बदले जानें के सकेंत है। प्रवक्ताओं में ऐसे लोगों को शामिल किया जाएगा जो सोशल मीडिया के साथ ही अन्य मंचों पर पार्टी की रीतिनीति को पेश कर सके साथ ही हर मोर्चे पर विपक्ष को करारा जबाब दे सके। इसके लिए श्री शर्मा विधार्थी परिषद और युवा मोर्चा के कुछ लोगों को जबाबदारी सौप सकते है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT