पुल से नदी में गिरा वाहन
पुल से नदी में गिरा वाहन Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ा हादसा! पुल से नदी में गिरा वाहन, 7 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा, हादसे की खबरे दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। यह हादसा महाराष्ट्र के धुलिया में हुआ है इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकरी के अनुसार मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा के पास महाराष्ट्र के धुलिया में दर्दनाक हादसा हुआ है, जानकारी के मुताबिक सेंधवा अंचल के ग्राम धवली निवासी ग्रामीण पिकअप वाहन में बैठकर महाराष्ट्र मजदूरी के लिए जा रहे थे इस दौरान धुलिया से 15 किलोमीटर दूर यह हादसा हो गया, ग्रामीण महाराष्ट्र के उस्मानाबाद मजदूरी के लिए जा रहे थे पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर नीचे नदी में गिर गया। इससे सेंधवा अंचल के ग्राम धवली निवासी सात लोगों की मौत हो गई। वहीं 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके पर आकर घायल लोगों को बाहर निकाला, सभी घायलों को अस्पताल लाकर उपचार कराया जा रहा है। हादसे का मामला दर्ज कर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। पुल से नीचे गिरने की वजह से वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

गंभीर हादसें में जिन 7 लोगों की मौत :

दर्दनाक हादसे में मौके पर ही रितेश आर्य (6 माह), जीनिया (13) पिता अम्बु, मियाली आर्य (23), रवीना आर्य (5), करण (3) पिता सेवासिंह, हरम सिंह (5), लाल सिंह (20) पिता अंबु सभी निवासी धवली की मौत हो गई है, वही करीबन 19 लोग घायल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT