श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त
श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त Social Media
मध्य प्रदेश

कार्तिक माह की पूर्णिमा पर नदी में स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त- कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ सड़क हादसा

  • सागर जिले में श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया

  • इस हादसे में एक की मौत वही कई लोग घायल हुए

सागर, मध्य प्रदेश। प्रदेश में हर दिन किसी न किसी जिले से सड़क हादसे की खबरें आ रही हैं, अब ताजा मामला सागर जिले से सामने आया है। जिले में श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है इस हादसे में कई लोग घायल हुए है।

नर्मदा नदी में कार्तिक पूर्णिमा स्नान करने जा रहे थे सभी लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, कार्तिक माह की पूर्णिमा पर बरमान स्थित नर्मदा नदी में श्रद्धालु पुण्य स्नान के लिए जा रहे थे तभी वाहन पिकअप और डंपर में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में जहां एक वृद्ध महिला की मौत हो गई वहीं लगभग 15 लोग घायल हो गए हैं।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। बता दें, इस हादसे में एक दर्जन से अधिक घायलों को देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सभी घायल यात्री बिलहरा कटंगी गांव के पटेल समाज के बताए जा रहे हैं।

MP में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहनों के कारण तेजी से हादसों की संख्या बढ़ रही है, इससे पहले जबलपुर और शहडोल जिले में भीषण हादसा हुआ था। जबलपुर में एक कार ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए थे वही शहडोल जिले में अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचल दिया था इस हादसे में पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT