शासकीय जय प्रकाश चिकित्सालय में वाहन पार्किंग का ठेका निरस्त
शासकीय जय प्रकाश चिकित्सालय में वाहन पार्किंग का ठेका निरस्त RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: जेपी अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई मारपीट के बाद वाहन पार्किंग का ठेका निरस्त

Gaurishankar Chaurasiya

हाईलाइट्स:

  • अस्पताल अधीक्षक ने कहा कि दूसरे ठेकेदार को दिया गया काम ।

  • अब पार्किंग का ठेका दूसरे ठेकेदार को दिया गया है।

  • शिशुरोग विशेषज्ञ डाक्टर के साथ वाहन पार्किंग के कर्मचारी द्वारा की गई थी मारपीट।

भोपाल। शासकीय जय प्रकाश चिकित्सालय ( JP Hospital Bhopal ) में डाक्टर के साथ हुई मारपीट के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मौजूदा ठेकेदार से वाहन पार्किंग का काम वापस ले लिया है। अब पार्किंग का ठेका दूसरे ठेकेदार को दिया गया है। कई भी शर्ते भी निर्धारित की गई हैं। जिसके तहत अब काम होगा। अस्पताल अधीक्षक डा. राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि पूर्व ठेकेदार द्वारा पार्किंग में जिन कर्मचारियों को रखा गया था। उनकी लगातार शिकायतें आ रही थीं। नतीजतन उसका ठेका निरस्त किया गया है।

अकेले मरीज या उनके परिजन ही नहीं डाक्टर (Doctor) और अस्पताल के अन्य कर्मचारी भी शिकायत करते रहे हैं। अब काम दूसरे ठेकेदार को दिया गया है। जिसके लिए कई शर्ते भी निर्धारित की गई हैं। शर्तों में स्पष्ट किया गया कि कभी भी किसी मरीज के साथ अभद्र व्यवहार नहीं होना चाहिए। मरीजों या उनके परिजनों की पार्किंग कर्मचारियों के बारे में कोई शिकायतें नहीं आना चाहिए। अनुशासन मे रहकर काम करना होगा।

ऐसी तमाम शर्ते नये ठेकेदार के समक्ष रखी गई हैं। बताना होगा कि मौजूदा सप्ताह में ही अस्पताल के शिशुरोग विशेषज्ञ के साथ वाहन पार्किंग के कर्मचारी द्वारा मारपीट कर दी गई थी। पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर कर्मचारी ने डाक्टर से विवाद कर मारपीट की थी। उसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने यह कदम उठाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT