"तेज रफ्तार" से दौड़ रहे वाहन
"तेज रफ्तार" से दौड़ रहे वाहन Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में "तेज रफ्तार" से दौड़ रहे वाहन, आज खंडवा में हुए हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल

Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। एमपी में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं हैं और सड़कों पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। हाल ही में खबर मिली है कि मध्यप्रदेश के खंडवा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां खंडवा में हुए हादसे में कई यात्री घायल हो गए है।

दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 40 से ज्यादा यात्री हुए घायल

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। खंडवा पुलिस सूत्रों ने बताया कि, खंडवा ब्लॉक के ग्राम रजूर के पास सुबह लगभग 11 बजे आमने-सामने से आ रहीं दो यात्री बसों की टक्कर में दोनों बसें पलट गईं। इससे दोनों बसों में सवार कई लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु निकटस्थ अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दोनों बसों की काफी तेज थी गति :

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना हरसूद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि, दोनों बसों की गति काफी तेज थी, जिसके चलते ड्राइवर नियंत्रण खो बैठे। दुर्घटना के बाद दोनों बस पलट गईं। घायलों में सभी सुरक्षित हैं पुलिस ने आपराधिक लापरवाही के लिए प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

एमपी में आसमान छू रहा सड़क हादसों का ग्राफ

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले मुरैना में भीषण हादसा हुआ है। यहां मेटाडोर में बैठे परिवार पर लोहे के बंडल गिरने से दो बच्चियों की मौत हो गई वहीं एक बेटी समेत दंपती घायल है। घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT