Asaduddin Owaisi taunt on Kamal Nath
Asaduddin Owaisi taunt on Kamal Nath RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मप्र कांग्रेस के दिग्गज नेता वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं- कमलनाथ पर तंज कसते हुए असदुद्दीन ओवैसी

gurjeet kaur

Asaduddin Owaisi taunt on Kamal Nath: भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा हिन्दू राष्ट्र पर दिए गए बयान पर राजनीति जारी है। कांग्रेस के मध्य प्रदेश के “दिग्गज” नेता साफ़ साफ़ वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं: कि, भारत हिंदू राष्ट्र है। भारत सिर्फ़ एक समुदाय का देश नहीं है- यह बात असदुद्दीन ओवैसी ने कमलनाथ के हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर तंज कसते हुए कही।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल माध्यम से ट्वीट करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए लिखा कि, कांग्रेस के मध्य प्रदेश के “दिग्गज” नेता साफ़ साफ़ वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं: की भारत हिंदू राष्ट्र है। भारत सिर्फ़ एक समुदाय का देश नहीं है। भारत कभी हिंदू राष्ट्रा ना था, ना है और ना कभी होगा इंशा’अल्लाह। “मोहब्बत की दुकान” में नफ़रत की तस्करी हो रही है। दूसरों पर B-Team का ठप्पा लगाने का अधिकार इन्हें कहाँ से मिला? कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाये, तो इस नफ़रत में क्या कोई कमी आएगी?

असरुद्दीन ओवैसी ट्विटर हैंडल

कुछ समय पहले कमलनाथ में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से छिंदवाड़ा में कथा करवाई थी। जिसमें धीरेन्द्र शास्त्री हिन्दू राष्ट्र बनाए जाने को लेकर बयान दिया था। इस पर जब पत्रकारों ने कमलनाथ से पुछा कि, क्या वे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के बयान से सहमत हैं? तब उन्होंने कहा था कि, सबकी अपनी राय है, आज 82 प्रतिशत जनता हिन्दू है तो यह कौन सा राष्ट्र है। इसके बाद सफाई देते हुए कमलनाथ ने कहा था कि, वह सेक्यूलर हैं। कमलनाथ के इसी बयान पर ओवैसी ने तंज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT