छिंदवाड़ा में तेज रफ्तार बस हुई हादसे का शिकार
छिंदवाड़ा में तेज रफ्तार बस हुई हादसे का शिकार Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में तेज रफ्तार बस हुई हादसे का शिकार- 13 यात्री घायल

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा हादसों का कहर, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक तेज रफ्तार बस हादसे का शिकार हो गई है, इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है।

छिंदवाड़ा के सौंसर-पांढुर्ना मार्ग पर हुआ हादसा :

ये हादसा छिंदवाड़ा के सौंसर-पांढुर्ना मार्ग पर हुआ है, यहां तेज रफ्तार बस सड़क से उतरते हुए नीचे गड्ढे में जा घुसी तथा पेड़ से टकरा गई। वहीं पेड़ से टकराते हुए बस पलट गई। इस हादसे में 13 यात्रियों के घायल होने की खबर है, इनमें से तीन को गंभीर चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए नागपुर रेफर किया गया है।

घटना स्थल से मोहगांव थाना नजदीक होने से तत्काल मोहगांव पुलिस टीम तथा 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए सौंसर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में मोहगांव थाना में पदस्थ एसआईइ ने बताया कि सुबह लगभग 9 बजे सौंसर से पांढुर्ना मार्ग पर नीलकमल बस यात्री लेकर सौंसर की ओर आ रही थी। तभी मोहगांव के आगे अचानक स्टेयरिंग फेल होने से ये हादसा हुआ है। बस में सवार 13 यात्री घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

बस हादसे के बाद जांच हुई शुरू

इधर मोहगांव पुलिस ने घायलों का प्राथमिक उपचार कराया तथा उनके बयान दर्ज किए। वहीं पुलिस ने बस हादसे के बाद जांच शुरू कर दी है। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वहीं वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि खुद के जीवन की सुरक्षा के लिहाज से भी यह जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT